पटना में लगा हुआ है अनोखा मेला लोगो की लगी भीड़, कहीं मज़ेदार जायका तो कही रैंपवाक करती मॉडल

0
4434

बिहार की राजधानी पटना के जाने माने ज्ञान भवन में इन दिनों बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। बता दें कि यह 3 दिवसीय कार्यक्रम है जिसका आयोजन 21 अक्टूबर से शुरू हुआ और यह कार्यक्रम 23 अक्टूबर तक चलेगा। इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि कार्यक्रम में आए हुए तरह तरह के फोटो और विंडोज से जुड़े एक्सपर्ट अपना जलवा दिखा रहे हैं। यहां इस तरह का पहली बार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसको लेकर लोग काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा हैं कि बिहार के सभी ज़िलों के फोटोग्राफर्स यूनियन के प्रतिनिधि, उधमी, व्यवसाय, छात्र एवं पेशेवर लोग सम्मिलित होने के लिए आ रहे हैं। इसके साथ साथ पड़ोसी राज्यों झारखण्ड, ओडिसा, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश तथा नेपाल से भी काफी संख्या में लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। इसके साथ-साथ फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की चाह रखने वाले युवाओं को यह मेला काफी पसंद आ रहा है। जानकारी के अनुसार 3 दिनों तक चलने वाले इस मेले में दिल्ली गाजियाबाद कोलकाता महाराष्ट्र और गुजरात के कैमरा विक्रेता अपने आधुनिक कैमरों के साथ पहुंच रहे हैं जो बिहार के युवाओं को काफी भा रहा है।

वही पटना के इस एक्सपो में प्रदर्शनी के साथ साथ मॉडल्स के कैट वॉक भी आयोजित किया जा रहा है जिसमे फोटोग्राफी को भी दिखाया जा रहा है इसके लिए एक्सपो में 50 स्टॉल लगाये गए हैं। इसमें शादी, प्री वेडिंग, पोस्ट वेडिंग, सगाई, बेबी सावर के एलबम बनाये जा रहे हैं। कैमरे के साथ रिंग लाइट, सेल्फी स्टिक, कैमरा लेंस, गिल्बल, क्रेन भी उपलब्ध हैं।