अब पटना के गंगा नदी में AC क्रूज़ से लीजिए आनंद, जानिए क्या होगा सुलक और क्या-क्या होने वाला है खास

0
6016

अगर आप शाम के समय पटना की खूबसूरती का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए पटना के प्रणव शाही एक शानदार क्रूज बोट लेकर सामने आए हैं। अब आप क्रूज़ वोट से चाय कॉफी पीते हुए पटना की पूरी यात्रा गंगा नदी के माध्यम से पूरी कर सकते हैं। राजधानी पटना के रहने वाले प्रणव शाही ने एक साथ 70- 80 लोगों को गंगा की सैर कराने वाला एयरकंडिशन्ड क्रूजर पार्टी बोट तैयार किया है। जिस पर आप शाम के समय राजधानी पटना की खूबसूरती का नजारा ले सकता है।

जाने कितना देना होगा इस क्रूज बोट के लिए शुल्क बता दें कि पटना के रहने वाले प्रणव शाही ने इस क्रूज बोट को बनाया है सबसे खास बात यह है कि प्रणव नहीं इसका डिजाइन भी तैयार किया है। यह क्लोज बहुत आपको हॉलीवुड मूवीस में दिखाई जाने वाली क्रूज बोट का आनंद देगा। आपको बता दें कि इस रिवर क्रूजर बोट पर सवार होकर आप पटना का ग्लोरियस स्पॉट भी घाट किनारे से देख सकते हैं। बस इन सब आनंद के लिए आपको प्रणव को संपर्क कर उनको हायर करना होगा जिसके लिए आपको ₹12000 देने होंगे।

जानिए क्या होगा इस क्रूज बोट में खास बता दें कि एमवी अल्फा में एयरकंडिशन हॉल हैं। जहां खिड़कियों से गंगा और सनसेट की खूबसूरती दिखती है। रात के समय खूबसूरत लाइटिंग के बीच इन खिड़कियों से गंगा को निहारने का आनंद ले सकते हैं, बताया जा रहा है कि जल्दी प्रणव की है क्रूस बोर्ड की सेवा लोगों के लिए शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना में बाढ़ के खतरे को देखते हुए इस समय गंगा नदी में वोटिंग पर रोक लगाई गई है। और जल्दी साडे मानकों को पूरा करने के बाद राजधानी पटना के लोगों के लिए यह क्रूज बोट की सेवा शुरू कर दी जाएगी। इसके साथ-साथ लोगों के सेफ्टी का भी पूरा ध्यान दिया जाएगा। लोगों के लिए लाइव जैकेट और कोस्ट गार्ड की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

सोर्स दैनिक भास्कर