हीरो स्प्लेंडर ने लांच किया हाईटेक इलेक्ट्रिक किट, पेट्रोल की समस्या से मिलेगा निजात, जानिए क्या है कीमत

0
645

भारत के सभी राज्यों में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। पेट्रोल और डीजल ओं की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों का अब बाइक को मेंटेन रखना मुश्किल हो गया है। इसी बीच हीरो स्प्लेंडर लोगों के लिए एक राहत भरी खबर लेकर आया है। बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने के बाद लोग इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ रुख कर रहे हैं। इसी को देखते हुए हीरो स्प्लेंडर ने अपनी आधुनिक इलेक्ट्रिक किट को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि अगर एक बार आप इस इलेक्ट्रिक किट को अपने बाइक में लगवा लेते हैं तो आपको पेट्रोल की समस्या से निजात मिल जाएगा।

जानिए क्या है इलेक्ट्रिक किट की कीमत पेट्रोल और डीजल की समस्या से लोगों को मुक्ति दिलाने के उद्देश्य से हीरो स्प्लेंडर ने अपनी इलेक्ट्रिक किट को लॉन्च किया है। बता दें कि अगर आप नई गाड़ी के साथ इलेक्ट्रिक किट लेना चाहते हैं तो आपको ₹95000 देने होंगे जबकि केवल इलेक्ट्रिक किट की कीमत ₹35000 बताई जा रही है। इन दोनों इलेक्ट्रिक किट पर आपको 3 साल की वारंटी दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक किट को एक बार चार्ज कर देने के बाद आप 151 किलोमीटर का सफर तय कर सकते हैं।

बता दें कि भारत में हीरो स्प्लेंडर की मोटरसाइकिल की डिमांड अधिक है। यह मोटरसाइकिल अधिक माइलेज देने के कारण लोगों के घरेलू उपयोग में एक अच्छा साथी साबित होता है। इसी को ध्यान में रखते हुए स्प्लेंडर ने अपनी इलेक्ट्रिक किट लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक लगवाने के बाद लोगों के कई गुना पैसे बच रहे हैं जिसको देखते हुए हीरो ने इसकी ओर रुख किया है। मिली जानकारी के अनुसार हीरो की इस इलेक्ट्रिक किट को Gobal1 कंपनी ने बनाया है। बता दें कि यह कंपनी भारत की एक भी है जी प्रसिद्ध कंपनी है जो अन्य बाइक ब्रांड जैसे बजाज, होंडा, यामाहा की मोटर पार्ट्स बनाती है।