पंकज त्रिपाठी के सपनों से बड़ी है उनकी सफलता, कालीन भैया ने बताया कभी सोचा नहीं था कि जिंदगी इस मुकाम पर ले आएगी

0
440

इस समय बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी के नाम का सिक्का चल रहा है। फिल्म में हो या वेब सीरीज आज पंकज त्रिपाठी हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके हैं। अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर आज वह बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं। बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार राज्य के गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं। एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखने वाले पंकज त्रिपाठी बताते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सफलता इतनी मिलेगी। बता दें कि पंकज त्रिपाठी को गैंग्स ऑफ वासेपुर में सुल्तान के रोल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली थी।

जानकारी के अनुसार पंकज त्रिपाठी हाल ही में फिल्म मिमि मैं कीर्ति सेनन के साथ नजर आए थे जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अपने फिल्मी करियर के चलते बिजी रहने वाले पंकज त्रिपाठी से जब मीडिया ने पूछा कि आज आप भी सफलता के मुकाम पर है ऐसा आपने कभी सोचा था। तो पंकज त्रिपाठी ने जवाब देते हुए बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतनी सफलता मिलेगी और मैं आज इस मुकाम पर पहुंच जाऊंगा। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए वास्तविक से अधिक वास्तविक है।

इसके साथ-साथ पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी सफलता उनके सपनों से अधिक बढ़ी है। बता दें कि आज बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी के नाम का सिक्का चल रहा है। फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी उनका कोई जवाब नहीं है। उनके द्वारा अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया का निभाया गया किरदार सबके मन में बैठ चुका है। बता दें कि इतनी सफलता मिलने के बाद भी पंकज त्रिपाठी आज भी एक सादगी भरा जीवन व्यतीत करते हैं।