पटना मेट्रो के निर्माण की वजह से आज राजधानी पटना के इन मोहल्लों में कटेगी बिजली जानिए

0
2480

राजधानी पटना में मेट्रो का निर्माण काफी तेजी से किया जा रहा है जहां पर आईएसबीटी से लेकर मलाही पकड़ी के बीच अभी पहले चरण का मेट्रो का निर्माण प्रारंभ कर दिया गया है जिसका काम अब जमीनी स्तर पर देखने के लिए राजधानी वासियों को मिल रहा है वही पटना मेट्रो प्रोजेक्ट वर्क के कारण पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स निकालने वाली 11 केबी  एमआईजी की बिजली आपूर्ति गुरुवार के घंटे के लिए बंद रहेगी इसके कारण राजधानी पटना के कई इलाकों में बिजली आपूर्ति पुरी तरह से प्रभावित रहेगी बिजली विभाग का कहना है कि निर्धारित समय से पूर्व लोग बिजली से संबंधित घरों का कामकाज निपटा लें।

यह इलाके रहेंगे प्रभावित मिली जानकारी के अनुसार बिजली कटौती का असर राजधानी पटना के मलाही पकरी से लेकर राजेंद्र नगर गोलंबर के बीच देखने के लिए मिलेगी इसके साथ ही डॉक्टर कॉलनी भी पूरी तरह से प्रभावित रहेगा जहां पर मेडिकल सेक्टर की अनेक सेवाएं है जिन्हें परिसानी होगी इसके अलावा मलाही पकरी के राजेंद्र नगर गोलंबर और डॉक्टर कॉलनी के साथ रामाश्रय पार्क एरिया में भी बिजली कटेगी इसके साथ-साथ एमआईजी कॉलोनी की भी बत्ती गुल रहेगी इसके अलावा विद्यापुरी में भी इसका असर देखने के लिए मिलेगा।

एमआइजी फीडर होगा बंद बिजली विभाग के अनुसार मेट्रो परियोजना पर चल रहे काम के कारण पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स के 11 केवीए का फीडर गुरुवार को दो घंटे बंद रहेगा. इस कारण से इस फीडर से जुड़े लोगों को बिजली की आपूर्ति नहीं होगी. विभाग का कहना है कि बरसात के समय मेट्रो का काम जमीन के अंदर हो रहा है. ऐसे में बिजली नहीं कटने से कोई अप्रिय घटना हो सकती है।