मुजफ्फरपुर में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का बनेगा मंदिर, सचिन के सुपर फैन सुधीर कुमार करवाएगें मंदिर का निर्माण

0
460

भारत में क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के फैन की आज भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में कोई कमी नही हैं. वैसे तो सचिन के कई फैन लेकिन आज सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार माने जाते हैं. जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का मंदिर बनेगा बताया जा रहा हैं की इसकी घोषणा सचिन के फैन सुधीर कुमार ने की है. बता दे की 4 साल के अंदर यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार, सुधीर कुमार मुजफ्फरपुर स्थित कांटी थाना के दामोदरपुर गांव में अपने भगवान सचिन तेंदुलकर का मंदिर बनाएंगे. इसके साथ ही मंदिर बनवाने के लिए जगह देख रहे हैं. बता दे की मंदिर में सचिन तेंदुलकर का संगमरमर की भव्य मूर्ति स्थापित किया जाएगा।

सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की उनकी इच्छा है कि मंदिर में पहला कदम सचिन ही रखें. इसके साथ ही उनकी प्रबल इच्छा हैं की सुधीर चाहते हैं कि चार साल के अंदर अंदर यह मंदिर बनकर तैयार हो जाए. मंदिर के उद्घाटन के लिए सुधीर कुमार सचिन तेंदुलकर को सम्मान के साथ बुलावा भेजेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह कहा की उन्हें पूरी उम्मीद है कि सचिन मुजफ्फरपुर आयेगें और मंदिर का उद्घाटन करेगें।

बात करे मंदिर के लिए आने वाले खर्च की तो जब सुधीर कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मंदिर बनाने के लिए चंदा इकट्ठा करने की बात को खारिज कर दिया. उन्होंने जानकारी दी की वह खुद के पैसे से मंदिर का निर्माण करेगें. इसके साथ ही सुधीर ने कहा की उनका सपना है और वे इसे हर हाल में साकार करेंगे आजकल सुधीर कुमार अपने घर पर ही है. उन्होंने उम्मीद जताया की है आनेवालों दिनों में स्थिति सुधरेगी और वह फिर से मैदान में उपलब्ध रहेंगे।