ईशान किशन के दमदार पारी से पटना स्थित आवास पर जश्न, बेटे के परफॉर्मन्स देख माँ भाभुक  

0
462
छह साल की उम्र से खेलने लगे थे ईशान, तभी से उनको खेलते देखने काे जुटती थी भीड़pic by DB

बिहार के रहने वाले बेहतरीन क्रिकेटर ईशान किशन टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नज़र आए उन्होंने 32 गेंद पर 56 रन  जड़े और उन्होंने मैन ऑफ़ मैच अपने नाम किया वही मैन ऑफ़ मैच को लेते उनके घर के लोग खुसी से फुले  नहीं समां रही थे और जश्न सा माहौल था  वही उनकी माँ ईशान किशन को मैन ऑफ़ थे मैच लेते हुए देख उनकी माँ सुचित्रा सिंह भाभूक हो उठी और उनके आखो में अपने बेटे की शानदार पड़ी को देख ख़ुशी के आसु रोक  नहीं पा रही थी।

घर में मिठाईया बटने लगी
जैसे ही टीम इंडिया का मैच सुरु हुआ बैसे ही ईशान के पिता प्रणव पांडे टीवी के सामने बैठ गए। तब तक बैठे रहे जब तक टीम इंडिया की जीत नहीं हो गई वही दूसरी तरफ जैसे ही ईशान किशन ने 56 राण बनाए बैसे ही आसियाना नगर बसंत विहार स्थित पर में ख़ुशी का माहौल हो गया और मिठाईया बटने लगी वही ईशान के पिता ने कहा की सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलने से उसे उनके अनुभव का लाभ मिलेगा और भविष्य में वह और बेहतर परफॉर्म कर पाएगा। यह उम्मीद नहीं विश्वास है।

ईशान किशन के माँ और पिता (PIC न्यूज़18 बिहार )

ईशान किशन के माँ ने कहा
ईशान किशन की माँ सुचित्रा सिंह ने कहा की उसकी मेहनत तो है ही  इसके साथ साथ लोगो की ब्लेसिंग भी अच्छी है इसके साथ उनकी माँ ने यह भी कहा की जब वह छः साल था तब से ही मोइनुल हक़ स्टेडियम में उसे नॉकिंग करते देखने के लिए काफी सारे लोग उसे देखने आते थे। जब उनसे खेलना शुरू किया था तब भी उसकी नॉकिंग देखने के लिए काफी भीड़ होती थी।