अभी-अभी बिहार की प्रसिद्ध RJD नेता रितु जायसवाल की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची

0
558

इस समय की बड़ी खबर निकल कर आ रही है मुजफ्फरपुर जिले से जहां सिंह वाहिनी की मुखिया और आरजेडी नेत्री रितु जयसवाल  सीतामढ़ी के सिंह वाहिनी पंचायत की मुखिया और आरजेडी की प्रसिद्ध नेत्री रितु जयसवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद रितु जयसवाल बाल बाल बची दरअसल उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि..

आज पटना से अपने क्षेत्र परिहार लौटने के क्रम में मुजफ्फरपुर में हमारी गाड़ी मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हम सभी पूर्णतः सुरक्षित हैं। आज सीतामढ़ी में कई कार्यक्रम में जाना था परन्तु इस वजह से नहीं पहुँच पाने में अपनी असमर्थता के लिए हाथ जोड़ कर माफ़ी माँगती हूँ।

और ऐसी विपरीत परिस्थिति में मुजफ्फरपुर राजद परिवार के हमारे कई भाई कुछ मिनटों में ही घटनास्थल पर पहुँच जाते हैं। हृदय से आभार व्यक्त करती हूँ हमारे भाई नीरज जी, लव जी, शिशिर जी, हीरा जी, छोटू जी, अखिलेश जी, अमरेंद्र जी और बाकी सभी के प्रति। आप सभी राजद परिवार के जमीन से जुड़े सदस्यों की कर्मठता से ही संगठन को मज़बूती मिलती है। सर्विस सेंटर से धीरज जी को भी अंतर्मन से धन्यवाद। हलाली घटना में किसी की हताहत होने की कोई खबर नहीं है।