सुपर-30 के बाद गुरु रहमान पर बन रही है, फिल्म मे आयुष्मान या रणबीर निभाएंगे रोल जानिए पूरी जानकारी

0
522

जहाँ बिहार के गुरु पूरे देश दुनिया में प्रसिद्ध हो रहे हैं वही एक तरफ बॉलीवुड में सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के ऊपर फिल्म बनाए गए और यह फिल्म बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता को बटोरी थी वहीं दूसरी तरफ अब बिहार के एक और गुरु गुरु रहमान के ऊपर मूवी बनाई जा रही है आपको बता दु की बिहार में सिविल सर्विस की तैयारी करवाने वाले गुरु रहमान के लाइफ पर “मैं भी गुरुर रहमान” फिल्म बन रही है।

इन दिनों गुरु रहमान इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक दिख रहे हैं आपको बता दूं कि गुरु रहमान की पूरी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है इसी को इस फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की जाएगी आपको बता दूं कि गुरु रहमान अब तक हजार से ऊपर लड़कियों का कन्यादान कर चुके हैं इसी के साथ उन्होंने एक हिंदू महिला से शादी भी की है लेकिन उनकी पत्नी आज भी हिंदू धर्म को मानती है और फॉलो भी करती है इसके साथ-साथ आपको जानकर हैरान होगा कि गुरु रहमान एक अच्छे वेद के जानकार भी माने जाते हैं।

गुरु रहमान के ऊपर बनने वाली फिल्म को दो भागों में बाटा जाएगा वही इस फिल्म की पटकथा (कहानी) माधव सक्सेना ने लिखी है। फिल्म का स्क्रिप्ट दो भागों में बंटा है। दो भागों में फिल्म में जहां एक भाग में दर्शकों को गुरु रहमान की जिंदगी की कुछ उन करियो को दिखाया जाएगा जहां पर वह संघर्ष अपनी जिंदगी में की है इसके साथ-साथ उनकी प्रेम की झलक को भी दिखाया जाएगा वही दूसरे पाठ में उनकी गरीब बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करने के सपने को मूर्त रूप देने की जद्दोजहद दिखेगी। इसके साथ आपको यह भी बता दूं कि इस फिल्म की कुल बचत 81 लाख रुपैया बताई जा रही है।