मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थक का पागलपंती, मुख्यमंत्री बनने पर कांटा उंगली और फिर…

0
326

पूरी दुनिया में आपको अनेक लोगों के अनेक फैन देखने के लिए मिलेंगे वही बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अनेक फैन आपने देखे होंगे लेकिन बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक ऐसा जबरा फैन है जोकि जितनी बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं उतनी बार वह अपनी उंगली को काटकर बली देता है यह पागलपंती आप सुनकर चौंक गए होंगे जी हां लेकिन यह बिल्कुल सच है दरअसल यह मामला बिहार के जहानाबाद जिले के घोषी थाना इलाके का है. जहां वैना गांव में रहने वाले 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा अपनी  एक अंगुली काटकर डाक बाबा के मंदिर में चढ़ा देते हैं।

बताया जाता है कि अनिल कुमार उर्फ अलीबाबा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे बड़ा फैन है जोकि जब जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तब तब वह अपनी एक उंगली काट कर मंदिर में चढ़ावे के रूप में चढ़ा देता इस बार अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने अपनी चौथी अंगुली काटकर दान कर दी है. बताया जाता है कि इन्होंने सबसे पहले 2005 में नीतीश कुमार जब पहली बार मुख्यमंत्री की शपथ लिए थे, तब अपनी पहली अंगुली काटी.  फिर उसने 2010 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने के बाद उसने अपनी उंगली काट ली फिर उसने 2015 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी अपनी उंगली काटी थी।

अनिल शर्मा कहते है।
“जब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार बैठेंगे. तब हम अपनी एक एक उँगली की बलि देते रहेंगे. नीतीश कुमार को एकबार फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद मैंने अपने हाथ की अंगुली काटी है. गांव में भगवान को चढ़ाने के बाद मैं वह अंगुली गंगा में विसर्जित कर दूंगा.”