अभी अभी अमित शाह ने ट्वीट कर बिहार वासियों को दी जीत की शुभकामनाएं कहीं यह बड़ी बात…

0
306

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे धीरे-धीरे साफ होते हुए दिख रहे हैं जहां पर एनडीए अपनी पूर्ण बहुमत में सरकार बनाने की तरफ कदम बढ़ा चुकी है वहीं इधर जहां बिहार में बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी जीत की जश्न मना रही है वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह ने अभी-अभी ट्वीट करके बिहार वासियों को बधाई दिया है उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि BJP विकास, विश्वास और प्रगति की प्रतीक है। आज बिहार विधानसभा चुनाव और देश के विभिन्न राज्यों के उपचुनावों में भाजपा को मिले अभूतपूर्व समर्थन के लिए जनता को नमन। इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जीपी नड्डा जी और समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई।

 

इसके साथ साथ उन्होंने लिखा कि इन चुनावों में जनता ने जिस उत्साह से नरेंद्र मोदी जी और NDA की नीतियों में अपना समर्थन जताया वो सचमुच अद्भुत है। यह परिणाम न सिर्फ कोरोना के विरुद्ध मोदी सरकार की सफल लड़ाई में गरीब, मजदूर, किसान और युवाओं के विश्वास को दिखता है बल्कि देश को गुमराह करने वालों के लिए सबक भी है। बिहार में विकास, प्रगति और सुशासन को पुनः चुनने के लिए प्रदेश के सभी भाइयों-बहनों का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूँ।

 

मैं विशेषकर बिहार के युवाओं और महिलाओं को साधुवाद देता हूँ जिन्होंने बिहार में सुरक्षा और उज्ज्वल भविष्य को चुनकर NDA की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। बिहार के हर वर्ग ने फिर एक बार खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकार कर NDA के विकासवाद का परचम लहराया है। यह हर बिहारवासी की आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है नरेंद्र मोदी जी और नीतीश कुमार जी के डबल इंजन विकास की जीत है। बीजेपी बिहार के कार्यकर्ताओं को बधाई।