Video : रामविलास पासवान के श्राद्वाक्रम में पहुंचे सीएम नीतीश चिराग ने पांव छू कर लिया आशीर्वाद लेकिन..

0
916

मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान किस तरह श्राद्वाक्रम में राजनीतिक गलियारों के सभी दलों के आला नेता मौजूद थे इसके साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेता प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अलावा बिहार के कई बड़े राजनेता मौके पर मौजूद थे आपको जानकारी के लिए बता दूं कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और चिराग पासवान किस तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यपाल फागू चौहान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और तेजस्वी यादव भारत सरकार और बिहार सरकार के मंत्री एवं सांसद को भी न्योता भेजा गया था।

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव रामविलास पासवान के श्राद्वाक्रम में एक साथ नजर आए वही यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रामविलास पासवान श्राद्वाक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुपचाप बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक दूसरे के तरफ चेहरे कर के बैठे हुए हैं वही आपको बता दूं कि राजनीतिक गलियारों में जो भी आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार के पाव छूकर भी आशीर्वाद लिया।

 

चिराग पासवान का दावा, जेडीयू से अधिक सीटें जीतेगी लोजपा
चिराग पासवान ने दावा किया है कि उनकी पार्टी जदयू से अधिक सीटें विधानसभा चुनाव में जीतेगी। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि बिहार की जनता का आर्शीवाद और स्नेह लोजपा को मिल रहा है। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ लोजपा नया बिहार बनाएगी। दूसरी ओर उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले पांच सालों में राज्य में अफसरों का राज रहा है। सात निश्चय के सारे कार्य अधूरे पड़े हुए हैं। चिराग ने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले पांच सालों के अपने कार्यों का ब्योरा जनता के सामने रखें।