पटना में पीएम मोदी का 28 अक्टूबर को रैली, कुल 12 रैली होंगे आयोजित जाने पूरी शिड्यूल

0
314

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है इसी भी सभी राजनेता और सभी पार्टियों की स्टार प्रचारक अपना पूरा दमखम झोंक रहे हैं इसी बीच आज भारतीय जनता पार्टी ने अपनी रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार में कुल 12 रैलियां होंगे जिसमें से राजधानी पटना में 28 अक्टूबर को रैली होंगे इसकी जानकारी देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इन रैलियों के लिए अनुमति भी मिल चुकी है।

इन जिलों में होंगे रैली
देवेंद्र फडणवीस ने जानकारी देते हुए कहां की सबसे पहली रैली बिहार के सासाराम में किए जाएंगे जोकि 23 अक्टूबर को आयोजित किए जाएंगे उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे. 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे. 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे. 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगी. कुल मिलाकर 12 रैली होगी ।

इसके साथ-साथ देवेंद्र फडणवीस ने यह भी साफ साफ कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा इसके साथ साथ प्रशासन की पूरी गाइडलाइंस को भी हाल में रखकर इन रैलियों का आयोजन किया जाएगा इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि जिस विधानसभा क्षेत्र में इस रैली का आयोजन होगा उस विधानसभा क्षेत्र के बीच मैदानों में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के लिए एलईडी स्क्रीन लगाए जाएंगे जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को जनता सुन सकेंगे।