दिल्ली में भारी बारिश, सड़क पर चलती बस डूबी यात्रियों को किया गया रेस्क्यू

0
367

जहाँ पुरे देश में अभी मानसून सक्रिय हो चूका है और देश के कई ज़िले और राज्य इस वजह से जल जमाव और बढ़ जैसी आपदाओ का सामना करना पर रहा है वही देश की राजधानी दिल्ली में भी मानसून अपना पूरा रंग दिख रहा है दिल्ली में इन दिनों भारी बारिश हो रही है और लोगो को प्रदूषण और गर्मी से भी दिल्ली के लोगो को राहत दी है लेकिन यह एक परिसानी बन गई है दरसल दिल्ली में इतनी तेज़ बारिश हुई है की इस वजह से दिल्ली के कई इलाको में भारी जल जमाव हो गया है सड़क पर बस भी डूब गई. जिसमें यात्री सवार थे. तुरंत फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और यात्रियों को बस से निकाला.

 

आपको बता दू की दिल्ली एनसीआर में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है और इस बारिश के वजह से दिल्ली के कई इलाको में जल जमाव की हालत हो चुकी है सड़को पर कई फुट पानी लग चूका है वही दिल्ली के लिए मौसम विभाग के तरफ से चेतावनी जारी कर दिया गया है मौसम विभाग की माने तो दिल्ली एनसीआर में तेज़ बारिश का अलर्ट जारी किया गया है आपको बता दू की दिल्ली पहले से ही एक मुसीबत में था और जिसके बाद फिर से दिल्ली में एक और मुसीबत आ पारी है हलाकि अभी फिलहाल दिल्ली लोगो और गाड़ियों का आवागवन कम है।

 

दिल्ली में बारिश के वजह से कई इलाके में बारिश का पानी कई फुट तक लग चुके है वही दिल्ली के कुछ इलाको में पानी इतना है की आप इसी से अंदाजा लगा सकते है की दिल्ली में बस डूब है दरसल दिल्ली के मिंटो रोड पर एक डीटीसी के बस को ड्राइवर लेकर जा रहा था, लेकिन उससे पानी का अंदाजा नहीं था. और वह बस धीरे धीरे पानी में आगे बढ़ रहा था लेकिन वह बस पानी ज्यादा होने के कारन डूबने लगी जिस वजह से बड आधे से ज्यादा उचाई तक डूब गई सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और बस में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.