कोरोना के रडार पर राजधानी पटना, एक ही जगह से मिले 63 संक्रमित

0
11850

कोरोना इन दिनों बिहार में अपने चरम पर है बिहार में हर रोज़ सैकड़ो नए केस देखने के लिए मिल रही है जिसके बाद हर रोज़ बिहार में आंकड़ों में उछाल देखने के लिए मिल रही है वही दूसरी तरफ बिहार की राजधानी पटना कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित जिला पुरे बिहार में है जहा पर हर रोज़ केस में बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है आज बिहार हेल्थ डिपार्मेंट की ताजा अपडेट की माने तो बिहार में आज कोरोना के करीब 188 संक्रमित मिले है जहा पर राजधानी पटना में सबसे ज्यादा संक्रमित मिले है।

 

बिहार हेल्थ डिपार्मेंट की ताजा अपडेट के अनुसार जिसके अनुसार पटना में पहली बार एक साथ 63 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. आपको यह भी बता दू पटना के पटना सिटी में पहले बार इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित मिले है। वही पटना में कुल कोरोना संक्रमित की संख्या की बात करे तो करीब 821 हो चुके है दूसरी तरफ इतनी संख्या में कोरोना के मिलने से पटना सिटी में हड़कंप मच चूका है वही दूसरी तरफ पटना के बोरिंग रोड इलाके में भी कोरोना के 5 संक्रमित मिले है।

 

 

वही पुरे बिहार में आज यानि गुरुवार को कोरोना के कुल अब तक 188 संक्रमित मिले है इसके साथ ही बिहार में संक्रमित की संख्या में उछाल आई है जो की करीब करीब 10393 हो चूका है वही बिहार में कोरोना से अब तक ठीक होने वालो की संख्या 7811 हो चूका है और 2191 केस अभी एक्टिव है वही अब तक करीब बिहार में टेसिटिंग की सख्या 2 लाख 28 हजार हो चुके है वही बिहार में रिकवरी रेट की बात करे तो यह बहुत ही सकारात्मक है जो की 77.55 प्रतिशत है।