अब सोनू निगम पर आरोप दिव्या खोसला कुमार का पलटवार, कहा अबू सालेम से सोनू के रिश्ते

0
646

इन दिनों बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी का दौर है और यह कंट्रोवर्सी रुकने का नाम नहीं ले रहा है पहले सोनू निगम ने टी-सीरीज़ के मालिक भुसन कुमार पर आरोप लगाया था और एक वीडियो रिलीज करि थी जिसमे उन्होंने जैम कर भुसन कुमार पर आरोप लगाए थे लेकिन अब उनपर पलटवार किया गया है अब टी-सीरीज़ के मालिक भुसन कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने खुलासा करते हुए सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया है, जिसके बाद या मामला एक अलग ही मोरे ले रहा है इंस्टा के जरिए दिव्या ने यह कहा।

 

भुसन कुमार की पत्नी दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब करीब 12 घंटे के वीडियो के जरिए सोनू निगम के आरोप को ख़ारिज किया उन्होंने इस आरोप को ख़ारिज करते हुए यह साफ कर दिया है की टी-सीरीज़ हमेशा नए लोगो को मौका देती है साथ ही दिव्य घोसला कुमार ने सोनू निगम को सचेत करते हुए साफ साफ कहा है की टी-सीरीज़ के ख़िलाफ़ उनके कैंपेन के बाद उन्हें दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं। वो अब चुप नहीं बैठेंगी। साथ ही एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है की अब मै आपसे या बात पूछना चाहती हु की सोनू निगम जी कि अबु सलेम से बचाने के लिए भूषण जी आपके पास क्यों आए?

 

दिव्य ने यह कहा की इस बात पर तहकीकात किया जाना चाहिए की सोनू निगम के रिश्ते अबू सलीम से रिश्ते थे ? उन्होंने कहा की बिलकुल थे तभी तो उन्होंने उनके पास मदद के लिए गए थे दिव्य ने कहा की इस वीडियो के बाद उन्हें बहुत परेशानी हुई हमें ब्लकमेल करने वाले कॉल करें लगे थे. साथ ही सोनू निगम से यह पूछते हुए कहा की आप तो बड़े कलाकार है पर अपने आज तक किसी को टी-सीरीज़ में लेकर नहीं आए की इसको चांस दे दीजिए सोशल मीडिया में कैमरे के पीछे छिपकर कहना बड़ा आसान है, मगर आपने ग्राउंड लेवल पर कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया।