IPL फैंस के लिए बड़ी खबर 26 सितम्बर से खेला जाएगा IPL एक रिपोर्ट में दावा

0
312

जब से इस देश में महामारी  ने दस्तक दी है तब से ही देश में हर चीज़ मानो अपने जगह पर रुक चूका है इसी कड़ी में देश का सबसे बड़ा सीजन जिसे एक फेस्टिवल के तरह माना जाता है इंडिया में साथ ही इसके देश सहित विदेशो में भी बहुत फैंस है आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके नए शेड्यूल को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन IPL के 13वें सीजन के ऊपर ग्रहण लगता हुआ दिख रहा था लेकिन एक रिपोर्ट की माने तो इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच खेला जाना है।

 

 

आपको बता दू की एक मीडिया रिपोर्ट का दावा किया गया है की इंडियन प्रीमियम लीग का आयोजन 26 सितंबर से कराने के बारे में सोच रहा है। आपको यह भी बता दू की देश के दिग्गज क्रिकेटर रह चुके सौरव गांगुली ने कहा था की आईपीएल का आयोजन खली स्टेडियम में कराया जा सकता है। वहीं मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल कराना असंभव सा नजर आ रहा है। मुंबई मिरर के मुताबिक, ‘आईपीएल सितंबर के अंत से नवंबर की शुरुआत के बीच कराया जा सकता है।

 

 

खबर के अनुसार यह 26 सितम्बर से 8 नवंबर के बिच खेले जाने की उम्मीद है साथ ही आपको बता दू की इस रिपोर्ट में दवा किया गया है की अगर देश में आईपीएल सुरु होता है तो यह सारे मैच यह सभी मैच देश के दक्षिण भारत में कराए जाएंगे, जहा पर मानसून का असर बिलकुल नहीं होगा और अनुमान है की यह सभी मैच चेन्नई और बेंगलुरु में होने की अनुमान है क्यों की जिस तरह से संक्रमण मुंबई में फैल रहा है उस तरह से साफ है की अगर आईपीएल हुआ तो मुंबई में होना नामुंकिन है।