आज पटना सहित 15 स्टेशनों पर खुला रिजर्वेशन काउंटर जानिए किन किन ट्रेनों की मिलेगी टिकट

0
7714

इस लॉकडाउन 4 में बहुत सारी  छूट लोगो को दी जा रहे है लोग एक जगह से दूसरे जगह अब आ जा सकते है लोग अपनों से मिलने के लिए कुछ आजादी दी गई है  जिसको देखते हुए सरकार ने अब ट्रेनों के परिचालन सुरु करने का एलान किया है इसे देखते हुए रेलवे की तरफ से अब आरक्षण काउंटर को भी खोलने की तैयारी पूरी कर ली है आपको बता दू की मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह 8 बजे से ही दानापुर रेल मंडल के 15 पर 22 आरक्षण टिकट काउंटर खोल दिए गए यही।

 

 

जहा पर पटना जंक्शन पर चार दानापुर जक्शन पर दो राजेंद्र नगर के दो और पाटलीपुरत्रा जंक्शन के एक एक आरक्षण काउंटर सहित 22 काउंटर को खोले गए है इन सब की जानकारी दानापुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आधार राज ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्व्टर के जरिए यह कहा है की पटना समेत दानापुर रेल मंडल के हर गुजरने वाली 17 ट्रेनों के लिए टिकट जारी की जाएगी मिली जानकारी के अनुसार पटना को छोड़ बाकी सभी स्टेशनों पर केवल एक शिफ्ट में यानी सुबह में आठ बजे से दोपहर के दो बजे तक ही टिकट काउंटर खुलेंगे।

वही उन्होंने यह भी कहा है की टिकट लेने समाये सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करना पड़ेगा वही पटना से इन ट्रेनों का परिचालन होगी पटना शालीमार दुरंतो एक्सप्रेस, पटना मुंबई एक्सप्रेस, पटना अहमदाबाद अजीमाबाद एक्सप्रेस , पटना से रांची और हावड़ा जनशताब्दी ट्रेने मुख्य हैं. साथ ही दानापुर स्टेशन से चलने वाली ट्रेन इस प्रकार है टाटा दानापुर एक्सप्रेस
, पटना हावाड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस दानापुर बंगलुरू संघमित्रा एक्सप्रेस , दानापुर सिंकदराबाद एक्सप्रेस, पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस , वहीं पाटलिपुत्र जंक्शन से पटना लोकमान्य तिलक ट्रेन का परिचालन होगा.