बिहार में कोरोना का कहर जारी 54 नए मामले आए जानिए

0
3734

राजधानी पटना में सहित पुरे भारत में कोरोना का कहर जारी है और करीब करीब 1 लाख लोग इस संक्रमण से प्रभावित है वही बिहार की बात करे तो बिहार में भी कोरोना अपना कहर बरपा रहा है बिहार में कोरोना के नए नए मामले काफी तेज़ी से बिहार में बढ़ रहे है अभी अभी मिली खबर के अनुसार बिहार में कोरोना के पहली अपडेट जारी की गई है जहा पर 54 नए कोरोना के मरीज मिले है जिसके बाद बिहार में कोरोना 1573 पहुंच गया है आपको बता दे की आज के इस अपडेट में कोरोना के संक्रमित कटिहार भागलपुर बांका नालंदा गोपालगंज खगड़िया मधुबनी और सुपौल शामिल है।

जिसमे से भागलपुर के 12 कोरोना मरीज मिले है वही 11 कोरोना के मरीज बिहार के बांका के मिले है साथ ही बिहार के नालंदा के 6 कोरोना के मरीज मिले है वही बिहार के खगरिया ज़िले से 15 कोरोना मरीज मिले है वही दूसरी तरफ बिहार के मधुबनी जिला से 6 कोरोना के मरीज मिले है सुपौल के 2 कोरोना मरीज मिले है गोपालगंज के 1 कोरोना मरीज मेले है साथ ही बिहार के कटिहार के एक कोरोना मरीज मिले है आपको यह भी बता दू की इन 54 मरीजों में से 4 महिला कोरोना से ग्रसित मिले है और 50 पुरुष मिले है साथ ही बिहार के खगरिया में 3 साल के बच्चे में भी कोरोना पोजेटिव मिले है।

आपको यह भी बता दू की बिहार में मंगलवार को कुल कोरोना के संक्रमण 96 आए है जिसमे करीब करीब बिहार के एक दर्जन ज़िले शामिल है और यह सभी बिहार में आए प्रवासी है जो लोग तीन मई के बाद बिहार लौटे है 96 नए मामलों के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1519 हो गई थी। इनमें 754 प्रवासी हैं। वहीं राज्य में बीते 24 घंटे में 40 और संक्रमित कोरोना को हराने में सफल रहे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बिहार में अब तक 50563 कोरोना सैंपल की जांच हुई है, जिनमें 1495 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दू की बिहार में कोरोना डबलिंग रेट करीब करीब 8 दिनों का है अभी वही अब तक करीब करीब 534 लोग ठीक हो चुके है।