आज फिर बिहार में कोरोना ने कहर बरपाया स्वास्थ्य विभाग ने दिया ताजा अपडेट

0
2748

बिहार में कोरोना ने आज फिर कहर बरपाया है अभी अभी बिहार हेल्थ डिपार्मेंट की तरफ से जारी अपडेट के अनुसार 37 कोरोना संक्रमित मिले है इसी के साथ अब तक बिहार में कोरोना के कुल मरीज बढ़ कर करीब करीब 1363 हो चूका है बिहार हेल्थ डिपार्मेंट के मुख्या सचिव संजय कुमार ने बताते हुए कहा है की बिहार में कोरोना के मामले मुंगेर में 6 मिले है वही गोपालगंज में 9 कोरोना के मरीज मिले है साथ ही गोपालगंज में अभी अभी करीब करीब 9 कोरोना के मरीज मिले है वही नवादा के 6 कोरोना के मरीज मिले है।

वही दूसरी तरफ पूर्णिया के एक मिले है साथ ही 15 बेगुसराए में मिले है वही साथ ही बिहार हेल्थ डिपार्मेंट ने अपनी डाटा जारी करते हुए यह भी जानकारी दी की प्रवासी मजदूर में अब तक करीब करीब 651 कोरोना से ग्रसित मिले है आपको बता दू की बिहार के लिए श्रमिक ट्रेन चलने के वजह से भरी मात्रा में मजदूर बिहार आ रहे है साथ ही आपको बात दू की स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि अब तक 11800 प्रवासी मजदूरों का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया है. जिसमे से करीब करीब 651 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव मिले है।

इसका मतलब यह है की करीब करीब 5.51 प्रतिशत प्रवासी मजदूर की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव मिले है वही साथ ही करीब करीब 7646 लोगो की कोरोना केस नेगेटिव मिले है वही साथ ही उन्होंने यह भी बताया की अभी तक करीब करीब 3463 प्रवासियों की रिपोर्ट पेंडिंग है. आपको बात दू की अब तक कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या करीब करीब 499 हो चुके है वही एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या अब 819 है हलाकि आज का और भी कोरोना अपडेट आना बाकि है।