1 अप्रैल से आम जनता को जोर का झटका बिहार में एलपीजी सिलेंडर की कीमत में हुई बढ़ोतरी

0
504

1 अप्रैल आज से शुरू हो चुका है और आज से आम जनता के लिए गैस सिलेंडर पर कीमतों को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब आम जनता के जेब पर और भी बोझ पड़ने वाला है। दरअसल सरकारी तेल एवं गैस कंपनी ने गैस के दाम में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। जिसके बाद अब आपको पहले के अपेक्षा अत्यधिक महंगी गैस लेनी पड़ सकती है।

दरअसल आपको बता दू की सरकारी तेल गैस कंपनी ने अभी फिलाल कमर्शियल सिलेंडर के उपभोक्ता को तगड़ा झटका दिया है। जहां पर बताया जा रहा है कि 19 किलो वाले सिलेंडर की कीमत अब 2228 रुपये में मिलती थी जो कि अब 2504.50 रुपये में मिलेगी। वही इसके साथ साथ 47 किलो वाले कामर्शियल सिलेंडर की कीमत में भी बढ़ोतरी कर दी गई है जहां पर बताया जा रहा है की जहां पहले कीमत 5563.00 रुपये थी उसे अब बढ़ाकर 6254.00 रुपये कर दी गई है।

आपको बता दूं कि पिछले दिनों घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में भी बढ़ोतरी हुई थी। जहां पर आपको बता दूं कि घरेलू गैस के दामों में कुल 50 रुपए की बढ़ोतरी देखी गई थी। रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए का इजाफा से आम लोगो के जिंदगी पर इसका थोड़ा सा प्रभाव जरूर पढ़ा था । इसके साथ-साथ अब कमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई है से होटल में खाना थोड़ा महंगा पड़ सकता है।