सफर करने से पहले जान ले, बिहार से चलने वाली कई ट्रेन रहेगी रद्द देखें पूरी लिस्ट

0
1066

अगर आप भी ट्रेन से सफर करना चाहते हैं तो इस खबर को एक बार जरूर पढ़ ले। दरअसल आपको बता दूं कि बिहार से चलने वाली कई ट्रेनें रद्द रहने की संभावना है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलवार को एक दर्जन से ज्यादा ट्रेन का संचालन रद्द रहने की संभावना है। जिस वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

आपको जानकारी के लिए बता दूं कि पूर्व मध्य रेलवे की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार जिन ट्रेन को रद्द किया गया है ।उसमें बरौनी-लखनऊ-लखनऊ-बरौनी मेल इसके अलावा बरौनी-ग्वालियर मेल, अमृतसर-जयनगर शहीद एक्सप्रेस, सरयू यमुना एक्सप्रेस, कटिहार-अमृतसर-कटिहार एक्सप्रेस, सत्याग्रह एक्सप्रेस, जननायक एक्सप्रेस, जम्मूतवी-भागलपुर अमरनाथ एक्सप्रेस का परिचालन रद्द रहेगा। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि मंगलवार को नई दिल्ली से दरभंगा के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन भी दर्द रहने की संभावना है।

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यह सभी ट्रेन 9 जून तक इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रद्द रहेगी। दरअसल आपको बता दूँ कि गोड्डा स्टेशन पर यार्ड रिप्रियरिंग ली और इंटरलॉकिंग का कार्य प्रारंभ है। जिस वजह से इन सभी ट्रेन को रद्द किया गया है वहीं रेलवे की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार यह भी बताया गया है कि आसनसोल से गोंडा तक चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन मऊ तक ही चलेगी