सफर करने से पहले जान लीजिए, पटना एयरपोर्ट ने जारी किया नया सिडुल

0
1514

अगर आप भी पटना एयरपोर्ट से हवाई सफर करना चाहते हैं तो इस खबर को आप को पूरी कर लेनी चाहिए दरअसल आपको बता दूं कि जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों का नया शेड्यूल जारी किया गया है तो अगर आप भी पटना एयरपोर्ट से हवाई सफर करना चाहते हैं जिसने खबर को एक बार आपको जरूर पढ़ लेनी चाहिए।

दरअसल इस सिडूल को 24 सितंबर तक के लिए पटना एयरपोर्ट पर लागू किया गया है। बताया जा रहा है कि जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमान की नया शेड्यूल जारी कर दिया गया है। अगर इस शेड्यूल पर अगर नजर डालें तो आपको बता दूं कि 24 सितंबर तक के लिए पटना एयरपोर्ट से 55 जोड़ी विमान इसका मतलब 110 विमान का टाइम टेबल जारी किया गया है। जहां पर साफ तौर पर बताया गया है कि रात की बेंगलुरु से पटना पटना से पुणे फ्लाइट को 25 सितंबर तक रद्द कर दिया गया है। रात में दिल्ली जाने वाली इंडिगो और पटना से टेकऑफ करने वाली शमशाबाद से पटना से राम्राबाद के लिए फ्लाइट 25 दिसंबर तक कैंसिल रखा गया है।

देखा जो तो राजधानी पटना से पहली फ्लाइट स्पाइसजेट की होगी जो कि सुबह 7:35 का गुवाहाटी आने के बाद 7:55 मिनट पर अमृतसर रवाना हो जाएगी। वहीं दिल्ली के लिए पटना से पहली फ्लाइट गो एयर की होगी जो सुबह 8:15 पर उरान भरेगी और पटना से आखरी विमान गुवाहाटी के लिए रात 10:15 पर होगी आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट से हर रोज 10:15 मिनट पर जाएगी ग्वाहाटी जाएगी।