बिहार का पहला प्लेन रेस्टोरेंट इस शहर में जल्द होगा शुरू, जानिए

0
1342

आपने अब तक कई फिल्मों या कई वीडियो में फ्लाइट के अंदर रेस्टोरेंट जरूर देखा होगा। जहां पर एक फ्लाइट के अंदर ही रेस्टोरेंट की सेवा बहाल की जाती है। आपको बता दूं कि अभी देश के कई अलग-अलग राज्यों में इस तरह की रेस्टोरेंट चलती है। वहीं बिहार में अब पहली बार कुछ इसी प्रकार की रेस्टोरेंट जल्द ही खुलने वाली है। दरअसल आपको बता दूं कि इस शानदार रेस्टोरेंट का निर्माण शुरू हो गया है।

जहां मुजफ्फरपुर के लोग लगातार एयरपोर्ट की मांग कर रहे हैं। लेकिन मुजफ्फरपुर पताही हवाई अड्डा से विमान सेवा शुरू नहीं हो पाई लेकिन अब जल्द ही मुजफ्फरपुर के साथ-साथ पूरे बिहार के लोग प्लेन में ही अपने दोस्त परिवार के साथ बड़े आराम से खाना खा सकते हैं। आपको बता दूं कि बिहार का पहला प्लेन रेस्टोरेंट बिहार के मुजफ्फरपुर में बनाया जा रहा है। एयरप्लेन रेस्टोरेंट अपने आप में बेहद ही खास है। दरअसल आपको बता दूं कि इस शानदार प्लेन रेस्टोरेंट को दरभंगा फोरलेन से सटे साहबाजपुर के मिठनपुरा चौक के बसंत पैलेस के पीछे इसका निर्माण किया जा रहा है।

आपको बता दूं कि इससे प्लेन रेस्टोरेंट का काम बहुत ही तेजी से चला है। जहां पर बताया जाए कि पिछले दिनों तमिलनाडु कोयंबटूर से प्लेन आ चुका है। लगभग 15 कट्ठा के प्लॉट में इसे असेंबल करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। वहीं इस शानदार एरोप्लेन रेस्टोरेंट को अगले 3 महीने के भीतर बिहार वासियों के लिए खोल दिया जाएगा।

आपको बता दूं कि इस प्लेन के अंदर ही आप अलग-अलग व्यंजनों का लुफ्त बैठ कर उठा सकते हैं। यहां पर बताया गया कि 60 सीटों वाला इस प्लेन में कुल 30 लोग आराम से बैठकर एक समय में खा सकते हैं। वही बताया जा रहा है कि प्लेन के आसपास एक छोटा सा पार्क भी होगा जहां पर लोग कर सकते हैं। मैं आपको बता दूं कि इस शानदार रेस्टोरेंट को बनाने में करीब करीब 45 लाख रुपए इस प्लेन को खरीदने पर खर्च आया है।