राजधानी पटना में यहां बन रहा है देश का सबसे बड़ा बापू टॉवर, निर्माण कार्य तेज

0
158

देखा जाए तो बिहार की राजधानी पटना में अभी कई शानदार इमारत का निर्माण किया जा चुका है जो कि अंतरराष्ट्रीय स्तर का यह इमारत है देखा जाए तो अभी राजधानी पटना में कई मॉल, इमारतों का निर्माण किया गया है जो कि गगनचुंबी इमारतें हैं इसी बीच अब राजधानी पटना में देश का सबसे बड़ा बापू टावर का निर्माण कार्य चल रहा है इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार की राजधानी पटना के गर्दानीबाग में इस शानदार बापू टावर का निर्माण कार्य किया जा रहा है वहीं इस शानदार बापू टावर का निर्माण बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग में किया जा रहा है। यह बापू टावर गर्दनीबाग स्टेडियम के पास इसका निर्माण किया जा रहा है इसमें 120 फीट बापू टावर बनाए जा रहे है।

आपको बता दूँ की यह टावर महात्मा गांधी को समर्पित होगा और यह टावर और दूसरे टावर से बिल्कुल अलग होगा टावर में बापू के चंपारण सत्याग्रह से जुड़ी हुई इसमें दिखाया जाएगा इसके साथ यहां पर म्यूजियम सहित गार्डन आदि का निर्माण किया जा रहा है।

इस बापू टावर की लेटेस्ट अपडेट पर अगर अगर नजर डालें तो आपको बता दूं कि इस बापू टावर का निर्माण तेजी से किया जा रहा है और अभी फिलहाल जमीनी स्तर पर इस इमारतों की निर्माण दिखने लगी है। जहां पर अभी दो इमारतों की संरचना दिख रही है जहां पर एक बापू टावर की संरचना 50 प्रतिशत तक पूरा कर लिया गया है और दूसरी तरफ एक म्यूजियम का निर्माण किया जा रहा है जिसकी भी संरचना अब खड़ा हो चुका है अब उम्मीद की जा रही है कि इस बापू टावर का निर्माण जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।