राजधानी पटना में यहां बनेगा हैप्पी स्ट्रीट रात को सजेगी कई दुकानें, होंगे कई आयोजन जानिए

0
698

अब आपको राजधानी पटना की शाम और रात और भी खूबसूरत होने वाली है, क्योंकि आपको बता दूं कि राजधानी पटना में बड़े-बड़े महानगरों की तर्ज पर हैप्पी स्ट्रीट शुरू किया जाएगा। आपको बता दूं कि यह हैप्पी स्ट्रीट अपने आप में बेहद ही खास होगा। क्योंकि यहां पर अलग-अलग आयोजन और दुकान भी लगाए जाएंगे जहां पर आप अपने परिवारों के साथ आकर समय बिता सकते।

दरअसल आपको बता दूं कि इस हैप्पी स्ट्रीट का निर्माण बड़े-बड़े मेट्रो सिटी और महानगर के तर्ज पर राजधानी पटना किए जाएगा जो कि पटना के गांधी मैदान इलाकों में वीकेंड नाइट मार्केट के तर्ज पर इसे शुरू किया जाएगा आपको बता दूँ की गांधी मैदान में जेपी गोलंबर से लेकर पीर अली खान तक एक लाइन में शनिवार और रविवार को इस हैप्पी स्ट्रीट यानी कि नाइट मार्केट लगाया जाएगा।

वही अगर मार्केट के बारे में खास बात करे तो इस मार्केट का खास बात यह होगा कि इसे बेहद आकर्षित तरीकों से सजाया जाएगा। जहां पर बताया जा रहा है कि एक ही रंग का सजावट होगा वही इस हैप्पी स्ट्रीट बनाने के लिए इन सभी की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और अब बहुत जल्द ही इसका काम शुरू किया जाएगा । आपको यहां पर अलग अलग तरीके के फूड स्टॉल जैसे की स्ट्रीट फूड मोबाइल शॉपिंग स्टॉल सहित कई अन्य दुकानें आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगा इसके साथ-साथ आप यहां पर आकर स्वादिष्ट व्यंजन के साथ-साथ कई सामानों को खरीद सकेंगे।