राजधानी पटना में एक और आकर्षित फुट ओवरब्रिज का निर्माण लगभग पूरा जानिए

0
6085

अभी राजधानी पटना में फुटओवर ब्रिज का निर्माण कई जगह पर किया जा रहा है। आपको बता दूं कि जब भी हम कहीं घूमने निकलते हैं या शॉपिंग करने तो हमें रोड कार्स करने की जरूरत पड़ती है लेकिन तेज ट्राफिक की वजह से रोड क्रॉस करना थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है। इसी को देखते हुए अब बिहार सरकार और केंद्र सरकार मिलकर राजधानी पटना के कई महत्वपूर्ण व्यस्त मार्ग पर फुट ओवरब्रिज का निर्माण करा रही है।

आपको बता दूं कि पटना का सबसे स्मार्ट रोड अटल पथ पर कई फुट ओवर ब्रिज का निर्माण भी हो चुका है जो बेहद आकर्षित है। इसी बीच अब राजधानी पटना में एक और शानदार फुट ओवरब्रिज का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है दरअसल आपको बता दो कि अटल पथ पुनाइचक के समीप फुट ओवरब्रिज का निर्माण तेज है और इसका काम लगभग पूरा कर लिया गया है ।

उधर बताया जा रहा है कि अटल पथ के पुनाइचाक के पास फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाए जहां पर फेब्रिकेशन चढ़ाने के बाद सड़क भी खोल दिया गया है। अब बाय फ्लाइट से सीधा आर ब्लॉक जाने में सहूलियत होगी। फुट ओवर ब्रिज के फेब्रिकेशन बनाने के लिए बाय फ्लाइट को बंद किया गया था। वहीं दूसरी तरफ आपको यह भी बता दूं कि फुटओवर ब्रिज को जल्दी आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।