राजधानी पटना में इन 8 जगहों पर बनेगा शानदार मल्टी लेबल पार्किंग जानिए

0
267

जब भी राजधानी पटना में अगर हम निकलते हैं तो हमें पार्किंग की सबसे बड़ी समस्याओं का समाधान करना पड़ता है। हमें गाड़ियों की पार्किंग करने में ज्यादा शुल्क भी देना पड़ता है और कई बार हमें पार्किंग की जगह भी नहीं मिलती लेकिन जल्द आपको राजधानी पटना में पार्किंग की बेहद ही अच्छी सुविधा मिलने वाली है दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना के आठ स्थानों पर शानदार मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया जाएगा।

आपको बता दूं कि यह मल्टीलेवल पार्किंग बिहारी बिहार की राजधानी पटना में बनाया जाएगा इससे आने वाले समय में पटना के लोगों के लिए पार्किंग की समस्या का समाधान हो जाएगा। आपको बता दूं कि आप मल्टी लेवल पार्किंग बेहद ही खास और शानदार होगा। जहां पर आपको कई सुविधाएं देखने की मिलेगी इसके अलावा आपको यह भी बता दूं कि यह पार्किंग गांधी मैदान रोड, एग्जिबिशन रोड, फ्रेजर रोड, स्टेशन रोड, बुध मार्ग, बेली रोड, बोरिंग कैनाल रोड और बोरिंग रोड में इसका निर्माण किया जाएगा।

आपको बता दूं कि इन मल्टी लेवल पार्किंग में आपको कई सुविधा देखने के लिए मिलेगी। जहां पर आपको बूम बैरियर सहित ऑनलाइन कि आप इन मल्टी लेवल पार्किंग में पार्किंग में पार्किंग के लिए टिकट ले पाएंगे। हालांकि अब तक इसके बारे में कुछ खास जानकारी निकलकर नहीं सामने आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसका निर्माण अब शुरू किया जाएगा।