राजधानी पटना को अगले महीने से मिलेगा एक और शानदार ब्रिज का सौगात, फर्राटा दौड़ेगी गाड़ियां

0
4147

अभी कई शानदार और बड़े-बड़े ओवरब्रिज का निर्माण किया गया है। वहीं राजधानी पटना में अभी बिहार का दूसरा और पटना का पहला डबल डेकर ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ-साथ राजधानी पटना में कई एलिवेटेड रोड का भी निर्माण हो चुका है, जो कि राजधानी पटना में ट्रैफिक की स्थिति को पहले से और भी बेहतर किया गया है। इसी बीच अब पटना को अगले महीने से एक और शानदार ब्रिज का सौगात मिल जाएगा, जिससे राजधानी पटना के लोगों को जाम से थोड़ा बहुत छुटकारा में जरूर मिलेगा।

दरअसल आपको बता दूं कि मीठापुर में गया लाइन रेलवे गुमटी के पास निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। आज से पिचिंग का काम भी शुरू किया जाएगा और बताया जा रहा है, कि ओवरब्रिज का निर्माण गया लाइन गुमटी पर मीठापुर सब्जी मंडी के पास किया जा रहा है। वही ब्रिज का निर्माण करा रहे इंजीनियरों की माने तो इस ओवरब्रिज को अगले महीने से शुरू किया जा सकता है।

इस ब्रिज के निर्माण होने से और इस ब्रिज के शुरू होने के बाद लाखों लोगों को इसका सीधा तौर पर लाभ मिलेगा आपको बता दूं कि इस ब्रिज के शुरू होने से दक्षिणी पटना की बड़ी आबादी को इसका लाभ मिलने वाला है। मीठापुर फ्लाईओवर से लोग सीधा पटना दक्षिण की ओर आ जा सकेंगे। वर्तमान में मीठापुर सब्जी मंडी की ओर से करबिगहिया जाने में रेलवे फाटक बंद होने पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। पर इसके बनने के बाद जाम की स्थिति का सामना लोगों को नहीं करना पड़ेगा, तस्वीर काल्पनिक।