राजगीर घूमने के लिए यह है शानदार टूर पैकेज जानिए क्या है टिकट की कीमत

0
126

बस कुछ ही महिने बचे हुए हैं जब नए साल का आगमन वाले हैं। इसी को देखते हुए अब राजगीर नेचर सफारी जू सफारी घूमने के लिए लोग निकल पड़ते हैं आपको बता दूं कि लोग नए साल में घूमने के लिए बिहार से बाहर जाते हैं लेकिन बिहार में ही आपको कई शानदार घूमने की जगह है जहां पर आप बहुत कम टिकट की कीमत पर ही बड़े आसानी से आ जा सकते हैं इसको लेकर अब टूर पैकेज का भी अलाउंस कर दिया गया है।

अगर आप भी राजगीर नेचर सफारी पार्क घूमना चाहते हैं तो आपको बता दूं कि राजगीर के नेचर सफारी और जू सफारी देखने के लिए सैलानियों के लिए टूर पैकेज का ऐलान किया गया है इस टूर पकेज में आपको कई जगह बनाए जाएंगे अगर इस टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो आपको बता दूं कि मंगलवार से राजगीर घूमने के लिए प्रति व्यक्ति 600 देने होंगे।

इस टूर पैकेज घूमने के लिए आपको जहां ले जाया जाएगा उसमे कई जगहों पर घूम पाएंगे जिसमे 600 के टूर पैकेज में आपको राजगीर के नेचर सफारी पार्क में प्रवेश दिया जाएगा जहां पर आप शेर भालू चीता गाड़ियों पर बैठकर देख सकेंगे। इसके अलावा ग्लास ब्रिज पर भी आप इसी 600 के टूर पैकेक से घूम सकेंगे इसके साथ-साथ सस्पेंशन ब्रिज जिपलाइन तीरंदाजी राइफल शूटिंग सहित कई सुविधा आपको इसी टूर पैकेज में दी जाएगी इसके साथ घूमने के लिए बैटरी से चलने वाली वाहन भी निशुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे।