यूपी बिहार के बीच इस जिला में बनेगा शानदार ब्रिज जानिए

0
126

अक्सर यूपी बिहार से जाने के लिए नदी होने की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है वही अभी देखा जाए तो गंगा नदी सहित बिहार के कई नदियों पर आने जाने के लिए शानदार ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है इसी बीच अब आपको यूपी बिहार के बीच एक और शानदार ब्रिज का निर्माण का कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के बगहा से पिपरासी प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने के लिए बहुत जल्द आपको गंडक नदी पर एक शानदार पुल का निर्माण किया जाएगा। दरअसल इसकी जानकारी देते हुए विधान पार्षद भीष्म साहनी ने बताते हुए कहा कि 30 अगस्त को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता व भारत सरकार के भूतल परिवहन मंत्री के पदाधिकारियों के साथ जिला के सभी जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की जाएगी।

इस ब्रिज पर अगर एक नजर डाले तो या ब्रिज बगहा के डूमबलिया से शुरू होकर उत्तर प्रदेश के बेलबनिया तक इस ब्रिज का निर्माण किया जाएगा इस जगह पर पुल निर्माण हो जाने से बगहा अनुमंडल से पिपरासी प्रखंड की दूरी महज आठ से 10 किलोमीटर ही रह जाएंगे आपको बता दूं कि इस ब्रिज के बनने से लोगों की जिंदगी पहले से और भी आसान हो गई, तस्वीर काल्पनिक।