यात्रीगण कृपया ध्यान दें, पटना से हटिया, पाटलिपुत्र एक्सप्रेस सहित कई ट्रेन का बदला टाइम टेबल जानिए

0
673

अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं तो, आपको पाटलिपुत्र पटना और हटिया सहित इन सभी रूट पर अगर आप सफर करते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल आपको बता दूं कि अब आपको पटना से हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस अब हर रोज चलती हुई दिखेगी इसको लेकर रेलवे की तरफ से जानकारी दे दी गई है।

दरअसल रेलवे ने इसकी जानकारी देते हुए बताया गया है, कि यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ट्रेन संख्या 18422 और 18621 जो हटिया पटना से हटिया से पाटलिपुत्र एक्सप्रेस अब प्रतिदिन चलेगी इसके अलावा 28181 और 28182 टाटा से कटिहार से टाटानगर एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में 2 दिन से बढ़ाकर सप्ताह में अब 3 दिन कर दिया गया है। और इस ट्रेन का परिचालन 17 अप्रैल से प्रारंभ हो चुका है। आपको बता दूँ की इससे कई यात्रियों को ज्यादा से मिलने वाली है। इसकी जानकारी देते हुए खुद पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया है, कि गाड़ी संख्या 18622 और 18621 हटिया से पटना, पटना से हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में 3 दिन के बदले अब इसे सप्ताह में प्रतिदिन कर दिया गया है।

वही इसके आलावा कई ट्रेन भी प्रभावित रहेंगे जिसमें मुख्यतः टाटानगर से थावे एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग पर चलेगी जो कि बछवारा से शाहपुर पटोरी से हाजीपुर के रास्ते इस ट्रेन को चलाया जाएगा। इसके अलावा गोरखपुर से हटिया एक्सप्रेस गोरखपुर से 2 घंटे रीशेड्यूल कर चलाया जा सकता है। इसके साथ-साथ आपको अमृतसर से कटिहार एक्सप्रेस छपरा से हाजीपुर के माध्यम 30 मिनट नियंत्रित कर चलाए जाएंगे।