मुजफ्फरपुर में बनेगा शानदार पार्क जाने कहां होगा निर्माण

0
1091

अगर देखा जाए तो मुजफ्फरपुर का सबसे पहला पार्क जुब्बा सहनी पार्क है जो कि अभी इस समय में यह पार्क बंद पड़ा है। वहीं इसके अलावा मुजफ्फरपुर में कुछ और पार्क का निर्माण किया गया है लेकिन अब जल्द ही आपको मुजफ्फरपुर में एक और शानदार पार्क देखने के लिए आने वाले समय में मिलने वाला है। आपको बता दूं कि यह पार्क अपने आप में बेहद ही आकर्षित होगा।

बिहार के मुजफ्फरपुर में शानदार पार्क का निर्माण किया जाना है जो कि मुजफ्फरपुर शहर के डीएम आवास के ठीक सामने 58 लाख रुपए की लागत से इस पार्क का निर्माण किया जाएगा। डीएम आवास के सामने टाउन क्लब में इस पार्क का निर्माण किया जाएगा। इस पार्क के फाइनल डिज़ाइन पर मुहर भी लग चुके हैं। इसका मतलब साफ है कि इस पार्क का निर्माण जल्द शुरू किया जाएगा निर्माण का जिम्मा मां इंटरप्राइजेज सौंप दिया गया है।

आपको कई सुविधा देखने के लिए मिलेगी जहां पर पार्क में फाउंटेन पाथवे और बच्चों के खेलने के लिए तरह-तरह के उपकरण लगाए जाएंगे। इस पार्क का निर्माण के लिए डिजाइन स्मार्ट सिटी कंपनी ने मंजूरी दे दी है। पार्क निर्माण का काम एजेंसी तेजी से पूरा करेगी। आपको बता दूं कि मुजफ्फरपुर में अभी फ़िलहाल जुब्बा सहनी पार्क में ही लोग जाया करते थे लेकिन पिछले 3 सालों से यह पार्क बंद पड़ा है।