भागलपुर सहित बिहार के इन जिलों के लिए दौड़ेगी शानदार बसे, जानिए क्या होगा रूट

0
327

अगर आप भी अपने घर जाने के लिए या एक जिले से दूसरे जिले में आने-जाने के लिए बसों से सफर करते हैं तो आपके लिए इस खबर को एक बार जरुर पढ़ लेना चाहिए। दरअसल आपको बता दूं कि बहुत जल्द ही आपको भागलपुर सहित बिहार के कई जिलों के लिए शानदार बसों का परिचालन शुरू किया जाएगा। वही किन-किन रूट पर बसों का परिचालन होगा इसकी भी तैयारी हो चुकी है।

आपको बता दूं कि बिहार के अलग-अलग शहरों को बस परिचालन से जोड़ने के लिए अंतर राज्य और अंतर क्षेत्रीय के विभिन्न मार्गो पर पथ परिवहन निगम के द्वारा 10 जोड़ी बसों का परिचालन किया जाएगा बसों के परिचालन के लिए 9 रूट निर्धारित भी कर दिए गए हैं। इसमें से सहरसा, दरभंगा, मधुबनी, त्रिवेणीगंज, सुपौल के जदिया, मधुबनी के लौकहा बाजार पश्चिम बंगाल के सोनामुखी, सीतामढ़ी और दरभंगा के लहरिया सराय इसमें शामिल है।

भागलपुर से दरभंगा के बीच चार बसों का परिचालन किया जाएगा भागलपुर से सहरसा और लौकहा के बीच दो दो बसों का परिचालन होगा वही भागलपुर से सुपौल के त्रिवेणीगंज के बीच आपको 2 बसों का परिचालन होगा। वही दो बसों का परिचालन भागलपुर से सोनमुखी के बीच किया जाएगा। आपको बता दूं कि भागलपुर से सुपौल के बीच दो बसों का परिचालन होगा वही भागलपुर से सीतामढ़ी के बीच भी दो बसों का परिचालन होगा भागलपुर से लहरियासराय तक दो बसें चलाई जाएंगा, तस्वीर काल्पनिक।