बिहार हेडमास्टर बहाली को लेकर आवेदन की आखिरी तारीख की डेट बढ़ाई गई जानिए

0
1003

बिहार में लोक सेवा आयोग ने शिक्षा विभाग के अंतर्गत सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हेडमास्टर की भर्ती के लिए आवेदन मांगी थी, और अब इस आवेदन भरने के तारीख को बढ़ा दिया गया है। आपको बता दूं कि बिहार में हेडमास्टर के पदों की कुल 6421 वैकेंसी बीपीएससी की द्वारा निकाली गई है। जिसकी अभी आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ है। इसी बीच आवेदन की प्रक्रिया आवेदन भरने की तिथि को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है। इसको लेकर बीपीएससी के अधिकारिक वेबसाइट पर इसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया।

खबरों के अनुसार आपको बता दूं कि पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च तब थी। वही इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 4 मार्च 2022 को जारी किया गया था वहीं अब आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया गया है और बताया जा रहा है कि अब 11 अप्रैल 2022 तक आवेदन उम्मीदवार कर सकते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दूं कि बीपीएससी के अधिकारी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन में दिया गया है जहां पर बताया कि इच्छुक वह पात्र उम्मीदवार बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद में द्वार अपना एप्लीकेशन फॉर्म 18 से 2022 तक करेक्शन करवा सकते हैं। आपको बता दूं कि अगर बीपीएससी की हेडमास्टर पदों की अधिक जानकारी आपको चाहिए तो आप भी बीपीएससी के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं