बिहार से झारखंड और यूपी के बीच चलेगी 27 रूटों पर बसें जाने क्या होगा रूट

0
230

अगर आपको बिहार से झारखंड और यूपी जाना होगा तो अब आपको शानदार बसों के माध्यम से ही आप सफर कर पाएंगे दरअसल आपको बता दूं कि बिहार से झारखंड और यूपी के बीच यात्रा और भी आसान और सुगम होने वाला है। जहां पर आपको शानदार बस के माध्यम से यात्रा कर पाएंगे यह बस बेहद ही खास होगा और करीब 27 नए रूटों पर यह बस चलेगी इन रूटों का भी अलार्म लगा कर दिया गया है।

आपको बता दूं कि इन बसों का परिचालन होने के बाद बिहार से झारखंड के साथ-साथ यूपी की भी कनेक्टिविटी बढ़ेगी। प्रदेश से सटे उत्तर प्रदेश और झारखंड में भी सड़क मार्ग से जाना और भी आसान होने वाला है आपको बता दूं कि बिहार राज्य पथ परिवहन निगम ने इसके लिए वाहन स्वामियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं निविदा जमा करने की अंतिम तारीख 21 अगस्त निर्धारित कर दिया गया है।

 

इनमें गया-टाटा, गया-बोकारो, गया-देवघर, नवादा-रांची, पटना-डाल्टेनगंज, पटना-टाटा, पटना-रांची, पटना-देवघर, पटना-दुमका और पटना-हजारीबाग रूट शामिल हैं। यूपी के लिए पटना-वाराणसी, रामनगर-भभुआ, बलिया-बक्सर, गया-सारनाथ, वाराणसी-डेहरी, पटना-बलिया, देवरिया-पटना, अलीनगर-डेहरी, छपरा-बलिया, आजमगढ़-मुजफ्फरपुर, भभुआ-वाराणसी, बक्सर-उजियारघाट, वाराणसी-गया, लखनऊ-गया और छपरा-गोरखपुर रूट शामिल हैं।