बिहार से छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल के बीच चलेगी शानदार बस मिली परमिट, जानिए रूट

0
1666

अब तक अगर आपको बिहार से छत्तीसगढ़ बंगाल जाना पड़ता होगा तो आपको कहीं ना कहीं ट्रेन या हवाई सेवा के जरिए आपको सफर करना पड़ता होगा लेकिन अब आपको बिहार से बंगाल और छत्तीसगढ़ जाने के लिए बस के माध्यम से भी अब आप जल्द ही जा पाएंगे। दरअसल आपको बता दूं कि बिहार से बंगाल और छत्तीसगढ़ के बीच कई रूटों पर बसों का परिचालन किया जाएगा इसको लेकर परमिट भी जारी कर दिया गया है।

दरअसल पिछले दिनों बिहार परिवहन अधिकारी की बैठक में बस चलाने की अनुमति दे दी गई है इसके तहत वजीरगंज से कोलकाता भाया हजारीबाग वर्धमान के बीच तीन बासे चलाएं जाएगी। इसकी अनुमति दे दी गई है वही मोतिहारी से सिलीगुड़ी वाया दरभंगा के बीच दो बस चलाई जाएगी इसके साथ-साथ राजगीर से कोलकाता भाया हजारीबाग होते हुए दुर्गापुर के लिए 2 बसें चलाने की अनुमति दी गई है।

इसके अलावा मोतिहारी से सिलीगुड़ी भाया मुजफ्फरपुर से पूर्णिया के लिए 2 बसें चलाई जाएगी राजगीर से सिलीगुड़ी भाया बिहारशरीफ और पूर्णिया के लिए दो बसों और पूर्णिया से रायगंज भाया दालकोला के बीच एक बसों का परिचालन को लेकर अनुमति दी गई है।

इसके अलावा बांका से सिलीगुड़ी वाया पूर्णिया दालकोला के बीच 2 बसें चलाई जाएगी वही मरहर से कोलकाता भाया धनबाद आसनसोल वर्धमान के लिए तीन बसों का परिचालन किया जाएगा। खेसर से कोलकाता भाया देवघर से दुमका के लिए दो बसों का परिचालन किया जाएगा पटना से सिलीगुड़ी से पूर्णिया के बीच चार बसों का परिचालन होगा वही सहरसा से सिलीगुड़ी वाया पूर्णिया से दालकोला के बीच दो बसों का परिचालन होगा भागलपुर से दुमका के लिए एक दे दी गई है।