बिहार में 3 दिन तक रहेंगे बैंक बंद, बैंक जाने से पहले जान ले

0
21166

अगर आपको बैंक से जुड़ा हुआ कोई भी काम है तो उसे जल्द से जल्द निपटा लें क्योंकि हड़ताल की वजह से अगले 3 दिनों तक बैंक बंद रहेगा। अगर आप भी बैंक का किसी प्रकार का काम करना चाहते हैं तो इस खबर को आपको जरूर पढ़ लेना चाहिए ताकि आपको पता हो कि बैंक किस किस दिन बैंक बंद है। वरना आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

दरअसल आपको बता दूं कि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के आवाहन बिहार में बैंक हड़ताल रहेगा जिस वजह से अगले 3 दिनों तक बैंक बंद रहेगा। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन 27 जून को बैंक बंद रहेगी। 25 जून को महीना का चौथा शनिवार है और 26 जून को रविवार के कारण बैंक अवकाश रहेगा इस तरह से अगले 3 दिनों तक बैंक बंद रहेगा।

दरअसल आपको बता दूं कि 27 जून को हड़ताल के कारण बिहार में व्यवसायिक बैंक की 5065 शाखाओं पर कामकाज पूरी तरह से ठप रहेगा। हजार करोड़ का कारोबार प्रभावित होगा। पांच दिवसीय कार दिवस, पुरानी पेंशन योजना की मांग सहित अन्य मांगों को लेकर 27 जून को बैंक में हड़ताल रहेगा आपको बता दूं कि लंबे समय से बैंक की तरफ से पांच दिवसीय सकता लागू करने की मांग की जा रही है।