बिहार में 15 जुलाई से एक और शानदार पूल पर शुरू होगा आवागमन जानिए

0
10546

बिहार में अभी कई पूल का निर्माण शुरू है, और इन सभी पुल के निर्माण होने के बाद यह सभी ब्रिज अपने आप में बेहद ही अहम है। इसी  बिच अब बिहार में एक और पुल का निर्माण लगभग पूरा कर लिया गया है और जल्द ही इस पूल पर गाड़ियों का परिचालन शुरू किया जायेगा। बताया जा रहा है, की इस पूल के बन जाने से बिहार के कई ज़िलों को इसका सीधा तौर पर लाभ मिलने वाला है।

दरसल आपको बता दूँ की इस शानदार पूल का निर्माण अभी बिहार के खगरिया में किया जा रहा है। वही इस ब्रिज का निर्माण कार्य तेज़ गति से किया जा रहा है। वही इस पुल के लेटेस्ट अपडेट पर एक नज़र डाले तो अभी इस पूल का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है, और खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की इस पूल का निर्माण करीब करीब 15 मई तक पूरा भी कर लिया जायेगा।

वही अगर इस पूल पर एक नज़र डाले तो इस पूल का निर्माण करीब करीब 17 करोड़ 65 लाख की लगत से किया जा रहा है। वही इस पूल का निर्माण खारिया के शुगर कोल घाट पर इसका निर्माण किया जा रहा है। वही आपको बता दूँ की इस पूल का निर्माण 15 मई तक कर लिया जायेगा, और आम जनता के लिए खोल दिया जायेगा।

वही आपको बता दूँ की इस पूल का निर्माण कुल तीन साल में कर लिया जायेगा। वही इस पूल के बनने से इस इलके के लोगो को नाव से सफर नहीं करना पड़ेगा। वही आपको बता दूँ की इस पूल के बन जाने के बाद लोग खगरिया से कुछ ही घंटों में सहरसा जिला आसानी से आ जा सकेंगे, तस्वीर काल्पनिक।