बिहार में सुधा का दूध होगा महंगा, जानिए क्या है नई रेट लिस्ट

0
131

जहां एक तरफ पूरे देश में महंगाई अपने उच्चतम स्तर पर है इसी बीच अब बिहार में एक बार फिर से दूध की कीमतों में उछाल देखी गई है। वहीं अगर आप अगले कुछ दिनों के बाद दूध खरीदने जाएंगे तो आपको सुधा की दूध पहले की अपेक्षा ज्यादा महंगी खरीदना पड़ेगा और आपको पहले की अपेक्षा ज्यादा पैसे चुकाने करेंगे।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार में सुधा के दूध की कीमतों में भारी वृद्धि की खबर आ रही है। सुधा डेयरी ने दूध की कीमतों में वृद्धि करने का फैसला ले लिया है मिली जानकारी के अनुसार यह बढ़ी हुई कीमत बिहार में 11 अक्टूबर से लागू हो जाएगी। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुधा के दूध में 3 रूप तक की वृद्धि देखने के लिए आपको मिलेगा पटना डेयरी प्रोजेक्ट के लिए रेट लिस्ट भी जारी कर दी है।

इस लिस्ट में दूध सहित दूध से बने कई प्रोडक्ट की कीमतों में बढ़ोतरी देखी जा सकती है। जहां पर बताया जा रहा है कि सुधा गोल्ड में 1000 एमएल के पैकेट अब आपको 56 रूपए की जगह 59 रूपए में मिलेंगे। वही दूध गोल्ड की कीमत 500 एमएल की पैकेट अब आपको 28 रूपए की जगह 30 रूपए में मिलेगी इसी तरह की कीमतों में भी भारी वृद्धि की गई है यह सभी कीमत 11 अक्टूबर से लागू कर दिए जाएंगे।