बिहार में शादी में बरात के लिए हेलीकॉप्टर से दूल्हा जा रहे हैं जानिए क्यों 

0
856

हर किसी का सपना होता है, कि वह हेलीकॉप्टर या हवाई जहाज से अपनी जिंदगी में एक बार जरूर सफर करें लेकिन बिहार में कुछ ऐसा हो रहा है, कि शादी ब्याह में दूल्हा हेलीकॉप्टर से ही अपनी बरात लेकर जा रहे हैं। यह अभी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इसे देखने के लिए भारी मात्रा में पहुंच रहे हैं, और सेल्फी लेकर अपने दोस्तों साथियों के साथ साझा कर रहे हैं।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के भागलपुर में महेशखूंट के रहने वाले टेंट हाउस व्यापारी ने एक ऐसा अनोखा व्यापार करने का तरीका ढूंढा है, जिससे उनका मुनाफा दुगुना हो गया है। दरअसल उन्होंने एक हेलीकॉप्टर के डिजाइन का कार ही तैयार किया जिसके बाद लोग अपने बरात में इस तरह के डिजाइनर हेलीकॉप्टर को खूब मंगवा रहे हैं। आपको बता दूं कि इस तरह की कार बनाने में कुछ ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ा और यह व्यापारी अच्छा खासा मुनाफा भी कमा रहा है।

कार की मॉडलिंग करवाकर हेलीकॉप्टर बनवाने वाले दिवाकर ने बताया है, कि लोग पैसे देकर इसे बुक कर सकते हैं। गाड़ी में बैठकर शादी किया जा सकता है। उन्होंने इस कार के बुक के लिए 11 हजार कीमत रखी है। दिवाकर बताते है की उन्होंने इस प्रकार की डिजाइनर कार यूट्यूब से देखकर मॉडल तैयार किया और इसे बनाया है। आपको बता दूं कि बिहार में अभी फिलहाल इस प्रकार की डिजाइनर कार कई जिलों में है जिसमें सिवान सहित कई जिले शामिल है, जहां पर इस प्रकार की डिजाइनर कार से दूल्हा बारात जाता है।