बिहार में बीटेक इंजीनियर ने नौकरी छोड़ शुरू किया बीटेक चायवाला स्टार्टअप लोगो के बिच हो रहा खूब चर्चा

0
3408

पूरे देश में एमबीए चाय वाला को कौन नहीं जानता वही अभी फिलहाल एमबीए चायवाला के मार्गदर्शन पर चलते हुए बिहार की राजधानी पटना में चाय वाली नाम का एक स्टॉल एक लड़की ने शुरू किया है, जो कि इन दिनों बहुत ही वायरल हो रहा है। इसी बिच बिहार में एक और बीटेक इंजीनियर ने अपनी नौकरी छोड़ अपने चाय का स्टेटस शुरू कर दिया है, जिसके बाद यह लड़का अभी लोगों के बीच बेहद ही फेमस हो रहा है।

दरअसल आपको बता दूं कि यह बीटेक चायवाला बिहार के दरभंगा के रहने वाला है, दरभंगा में इन दिनों एक चाय की दुकान और इस दुकानदार की खूब चर्चा हो रही है, आपको बता दूँ की चर्चा होने का सबसे बड़ा वजह यह है कि चाय बेचने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि बेरोजगार भी नहीं है। बल्कि उन्होंने बीटेक डिग्री हासिल कर और नौकरी छोड़कर चाय का दुकान का स्टार्टअप इन्होंने शुरू किया है।

आपको बता दूं कि दरभंगा के रहने वाले अनुराग ने चाय का स्टॉक  शुरू किया है वही आपको बता दूँ यह लड़का कोई बड़े फैमिली से नहीं आते हैं, आपको बता दूं कि यह एक किसान परिवार से आते हैं, आपको बता दूं कि इन्होंने बीटेक का डिप्लोमा डिग्री पंजाब से किया है, उसका बाद इन्होने नौकरी किया और अब नौकरी छोड़कर उन्होंने चाय का स्टार्टअप शुरू किया है। अभी फिलहाल अपने चाय की दुकान से दरभंगा में छात्र छात्रों के बीच काफी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।