बिहार में बनेगा 300 बेड वाला आई हॉस्पिटल, हुआ शिलान्यास जाने कहां होगा निर्माण

0
7760

वैसे तो बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने के लिए कई हॉस्पिटल का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें पटना में पीएमसीएच हॉस्पिटल, छपरा हॉस्पिटल के साथ-साथ कई शानदार हॉस्पिटल का निर्माण कार्य अभी प्रारंभ है। इसी बीच अब बिहार को 300 बेड का एक और शानदार आई हॉस्पिटल का सौगात मिल गया है, दरअसल आपको बता दूं कि इसका शिलान्यास मंत्री ने कर भी दिया है और जल्द ही इसका निर्माण करए शुरू कर दिया जायेगा।

दरअसल इस शानदार आई हॉस्पिटल का निर्माण बिहार के छपरा में होगा आपको बता दूं कि रविवार के दिन छपरा के लिए यह खास पल था। जहां पर छपरा के परसा के सैदपुर में 300 बेड वाला आई हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर बनाने को लेकर मंत्री सारण जिला के जिला प्रभारी मंत्री सुमित कुमार सिंह व शंकरा आई फाउंडेशन के सीईओ शशांक झावेर ने संयुक्त रूप से नारियल फोड़कर इसका शिलान्यास किया है।

आपको बता दूं कि छपरा में बनने वाले इस आई हॉस्पिटल में कई सुविधाएं दी जाएगी कोई आपको बता दें कि उन्होंने अखंड ज्योति आई हॉस्पिटल का भी भ्रमण कर चिकित्सा व्यवस्था का मुआयना भी किया। इसके साथ-साथ आपको बता दूं कि यह हॉस्पिटल में रिसर्च की भी सुविधा उपलब्ध होगी इसके साथ साथियों के आधुनिक ढंग से उपचार की व्यवस्था उपलब्ध होगी। शिलान्यास के मौके पर एसपी संतोष कुमार डीएसपी अंजनी कुमार अमनौर विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह सांसद प्रतिनिधि राकेश सिंह आदि उपलब्ध थे।