बिहार में बनेगा शानदार आधुनिक खादी मॉल, जानिए कहां होगा निर्माण

0
125

अब तक राजधानी पटना सहित बिहार के कई शहरों में कई भव्य मॉल का निर्माण हो चुका है वहीं इन दिनों बिहार के कई शहरों में मॉल कल्चर लोगों को खूब भा रहा है। आपको बता दूं कि अभी-अभी राजधानी पटना में एक शानदार मॉल का निर्माण हुआ है इसके साथ ही अब बिहार में शानदार खादी मॉल का निर्माण किया जाएगा अभी फिलहाल राजधानी पटना में बिहार का एकमात्र खादी मॉल है।

राजधानी पटना की तरह ही बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में मई-जून से खादी मॉल का निर्माण शुरू किया जाएगा। आपको बता दूं कि शानदार खादी मॉल का निर्माण गोशाला रोड में खादी ग्राम उद्योग बोर्ड की जमीन पर पुराने भवन को दूर कर इसका काम शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि अगले साल तक इस खादी मॉल का सौगात मुजफ्फरपुर वासियों को मिल जाएगा।

इस खादी मॉल के निर्माण पर करीब करीब 7 करोड रुपए की राशि खर्च होगी। बताया जा रहा है कि खादी मॉल का निर्माण भी राजधानी पटना के खादी मॉल के तर्ज पर होगा जहां पर मॉल ग्राउंड फ्लोर सेकेंड फ्लोर थर्ड फ्लोर का होगा। मॉल का प्रथम तल पर साड़ी कलेक्शन रेडीमेड गारमेंट सहित कई कलेक्शन होंगे दूसरे तल पर मीटिंग रूम गोडाउन मल्टीपरपज हॉल का निर्माण होगा।