बिहार में पहली बार पटना में शुरू हुआ अनोखा ट्रैम्पोलिन पार्क, बना आकर्षण का केंद्र, जानिए कहां है स्थित

0
851

आपने राजधानी पटना में कई तरह के पार्क देखे होंगे लेकिन अब पटना में एक ऐसा पार्क खुला है, जहां पर आप अलग-अलग तरह के एडवेंचरस कर सकते हैं। आपको बता दूं कि इस तरह का  टेम्पोलाइन पार्क बिहार में पहली बार बनकर तैयार हो चुका है। दरअसल आपको बता दूं कि यहां पर आप क्लाइंबिंग, जंपिंग सहित कई एडवेंचरस कर सकते हैं। अब तक आपने पार्क में जाकर अपने दोस्तों और परिवारों के साथ बैठा होगा और समय बिताए होगा लेकिन इस शानदार पार्क में आकर आप एडवेंचरस भरा काम कर सकते हैं।

आपको बता दूं कि यह पार्क बिहार की राजधानी पटना में स्थित है इस पार्क का नाम गेट क्रेजी ट्रैम्पोलिन पार्क है, वही यह पार्क मे आप अभी जाना चाहते हैं, तो आपको बता दूँ कि यह पार्क पटना के बेली रोड, नियर कैनाल क्रॉसिंग, क्लासिक अपार्टमेंट, रूपसपुर में स्थित है। यहां पर आप कई तरह की अलग-अलग एक्टिविटी कर सकते हैं। यह पार्क अपने आप में बेहद ही आकर्षित है।

यहां पर आपको अलग-अलग एक्टिविटी करने के लिए मिलेगा जिसने आपको फ्रीस्टाइल ट्रामपॉलिन, रॉक क्लाइंबिंग, सुपर जंपिंग, निंजा क्रॉस इसके साथ-साथ बास्केटबॉल कोर्ट, होम पेज स्विमिंग, स्पाइडर टावर, सहित कई एक्टिविटी आपको करने के लिए यहां पर मिलेगा।

वही आपको बता दूं कि अगर आप इस ट्रैम्पोलिन पार्क में अगर आप भी जाना कहते है आपको बता दूँ की इस पर क में जाने के लिए आपको 1 घंटे के लिए 570 रुपए  देने होंगे वही  2 घंटों के लिए आपको 650 रुपए देने पड़ेंगे। वहीं अगर आप किसी भी के और फेस्टिवल और हॉलिडे पर जाते हैं, तो आपको 1 घंटे के लिए 690 रुपए देने होंगे वही 2 घंटे के लिए 790 देने होंगे वही अगर इसकी अधिक जानकारी लेना कहते है तो आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर इसकी पूरी जानकरी ले सकते है।