बिहार में कुत्ता ने जन्म दिया बकरी के बच्चे की तरह दिखने वाला पिल्ला

0
282

दुनियाभर में आपने कई अलग अलग तरह के चौकानेवाले खबरें सुने होंगे जिसमें कुदरत का करिश्मा भी लोग कहते है। इसी बीच बिहार के एक गांव में इन दिनों कुत्ता ने बकरी के बच्चे जैसे दिखने वाला पिल्ले को जन्म दिया है जो कि इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चा हो रहा है।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के गोपालगंज जिला का एक बेहद ही चौंकाने वाला खबर सामने आ रहा है जहां पर बीती रात एक कुत्ता ने बकरी जैसे दिखने वाले पिल्ले को जन्म दिया। दरअसल यह खबर गोपालगंज जिला के सिंहबलिया प्रखंड के तिगड़ी गांव की एक कुत्तिया का है। जिसने करीब 8 बिल्लियों को जन्म दिया है लेकिन उनमें से एक पिल्ला ऐसा है जो हूबहू बकरी जैसा दिखता है।

उधर हूबहू बकरी जैसे दिखने वाले पिल्ले को देखकर गांव वाले कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं। सभी पीले एक शक्ल के हैं लेकिन यह एक पिल्ला बेहद ही अलग है इन अनोखी घटना के बाद ग्रामीण कुदरत का करिश्मा मानना है जबकि कुछ युवक इसे विज्ञान का चमत्कार ही बता रहा है।

उधर इसकी जानकारी देते हुए ग्रामीण बताते हैं कि इस मामले की जानकारी उन्होंने वन विभाग को दे दी है। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें पहले मामले की जानकारी स्थानीय पशु चिकित्सा को दी थी जिसके बाद उन्होंने वन विभाग को इसकी जानकारी दे दी है इसके बाद वन विभाग इसकी जांच करेगी और पता लगाएगी इसका वजह।