बिहार में एक और शानदार इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण हुआ पूरा 14 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे उद्घाटन जानिए कहां हुआ निर्माण

0
157

बिहार में एजुकेशन के स्तर को बेहतर करने के लिए बिहार में शैक्षणिक इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर किया जा रहा है। जिसमें कई मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज बनाए जा रहे हैं। इसके साथ-साथ कई मेडिकल कॉलेज को विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर के रूप में विकसित किया जा रहा है। इसी बीच अभी बिहार में एक और शानदार इंजीनियरिंग कॉलेज बनकर तैयार हो गया है और इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

यह शानदार इंजीनियरिंग कॉलेज बिहार के समस्तीपुर के सरायरंजन में इस इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण किया गया है। आपको बता दूं कि यह इंजीनियरिंग कॉलेज में कुल 300 सीट होंगे। वही इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 अक्टूबर को करेंगे।

इंजीनियरिंग कॉलेज के बनने के साथ ही इस प्रकार आप कॉलेज में इंजीनियरिंग की 300 सीट पर छात्र-छात्राओं को दाखिल किया जाएगा। वहीं पांच फ़ीसदी सीटीबीसी कोटे के लिए अलग से सीट है। आपको बता दूं कि अभी बिहार के कई अलग-अलग जिलों में कई मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण चल रहा है वहीं बिहार में एक और इंजीनियरिंग कॉलेज बिहार के समस्तीपुर में बनकर तैयार हो गया है।