बिहार में इस नदी पर एक और शानदार ब्रिज का निर्माण हुआ शुरू, 2 साल में पूरा होगा निर्माण जानिए

0
142

बिहार में रोड कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए बिहार के अलग-अलग जिलों में कई नदियों पर शानदार ब्रिज का निर्माण किया जाना है और कई ऐसे ब्रिज है जिसका निर्माण शुरू भी हो चुका है। इसी बीच बिहार के एक और नदी पर शानदार ब्रिज का निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है। आपको बता दूं कि इस ब्रिज के निर्माण को लेकर लंबे समय से लोग मांग कर रहे थे।

दरसल बिहार के बहुप्रतीक्षित पंडूका पुल का निर्माण कार्य लंबे समय के बाद शुरू कर दिया गया है। इस ब्रिज का निर्माण अगले 2 सालों में पूरा करने की योजना है। आपको बता दूं कि इस ब्रिज का निर्माण नोहटा प्रखंड में सोन नदी पर किया जा रहा है। आपको बता दूं कि यहां के ग्रामीण के द्वारा इस ब्रिज के निर्माण का मांग लंबे समय से किया जा रहा था इसी बीच अब इस ब्रिज के निर्माण शुरू होने से ग्रामीणों के बीच खुशी का माहौल है।

आपको बता दूं कि निर्माण एजेंसी के द्वारा यह बताया गया है कि निर्धारित 24 महीनों में ही इस ब्रिज का निर्माण किया जाएगा उधर सांसद छेदी पासवान ने शुक्रवार को निरीक्षण किया उन्होंने निरीक्षण के दौरान दौरान कहा कि 2014 में ही लंबे संघर्ष के बाद पांडुका पुल का निर्माण कार्य शुरू हुआ है अभी फिलहाल मिट्टी जांच की शुरूआत की गई है और जल्दी इस पर निर्माण कार्य भी जमीनी स्तर पर देखने के लिए आपको मिलेगा।