बिहार में आज से शुरू होगा कई लम्बी दुरी की ट्रेन, पूरी लिस्ट

0
3232

अगर आपको भी ट्रेन से सफर करना चाहते हैं तो इस खबर को आप को एक बार जरूर पढ़ने लेनी चाहिए क्योंकि इसमें ट्रेन से जुड़ी हुई कई जानकारियां दी गई है। दरअसल आपको बता दूं कि आज से बिहार में कई ट्रेन बहाल की जा सकती है और मध्य रेलवे ने मंगलवार को लंबी दूरी की कई ट्रेन चलाने का फैसला ले लिया है जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पूर्व मध्य रेलवे की तरफ से लंबी दूरी की कई ट्रेन का परिचालन शुरू किया जाएगा। रेलवे मुख्यालय हाजीपुर में ट्रेन संचालन की व्यवस्था के लिए सोमवार को मंथन कर सभी रेल मंडल की ओर से ट्रेन शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ-साथ दानापुर रेल मंडल के विभिन्न विभागों और कर्मचारियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है।

पूर्व मध्य रेलवे मिली जानकारी के अनुसार अभी फिलहाल कई ट्रेन चलाने का परमिशन मांगी गई है। जिसके बाद ट्रेन के परिचालन पर हरी झंडी मिल गई है। वहीं जिन जिन ट्रेन का परिचालन किया गया है उसने बताया जा रहा कि सोमवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल से 1 घंटे की देरी से दिल्ली के लिए तेजस, राजधानी और संपूर्ण क्रांति, पटना साउथ बिहार एक्सप्रेस, एलटीटी एक्सप्रेस, राजेंद्र नगर ट्रेन दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का फैसला लिया गया है जिस से शुरू किए जाएंगे।