बिहार में अब ट्रेन में बैठकर उठाइए रेस्टोरेंट का आनंद जानिए कहां खुला अनोखा रेस्टोरेंट

0
953

जब भी रे रेस्टोरेंट का नाम आता है तो हमें बेहद ही फेमस रेस्टोरेंट याद आती है जहां पर बहुत ही लजीज व्यंजन खिलाए जाते हैं लेकिन अब आप ट्रेन के कोच में ही आप बेहद किफायती खाना खा सकते हैं रेस्टोरेंट का खाना का लुप्त उठा सकते हैं यह रेस्टोरेंट अपने आप में बेहद खास इन दिनों हैं लोग के बीच बेहद प्रचलित है और लोग इस रेस्टोरेंट में जाना पसंद कर रहे हैं।

दरअसल ट्रेन के थीम पर आधारित यह रेस्टोरेंट बिहार का एकमात्र ऐसा रेस्टोरेंट है। आपको बता दूं कि बिहार के कटिहार जिला में बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन पर एयर कंडीशन रेस्टोरेंट की शुरुआत कर दी गई है भारतीय रेलवे के एनएफ रेलवे के अधीन आने वाले बिहार के कटिहार जंक्शन रेलवे स्टेशन पर इस तरह का रेस्टोरेंट खोला गया।

आपको यह बता दूं कि यह रेस्टोरेंट बेहद ही किफायती है। नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे द्वारा दी गई जानकारी पर अगर नजर डालें तो कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोले गए यह रेस्टोरेंट खोला गया है जहां पर आपको 24 घंटे सेवा मिलेगी। यात्रियों को ध्यान में रखते हुए यहां पर कई तरह की व्यंजन पड़ोसी जाती है जैसे कि शाकाहारी मांसाहारी दोनों प्रकार के व्यंजन यहां पर परोसे जाते हैं वहीं इस रेस्टोरेंट में आपको बेहद किफायती खाना खाने के लिए मिलेगा।